Monday 4 December 2017

Osma - सूचक - विदेशी मुद्रा - terbaik


थरथरानवाला की चलती औसत - ओस्मा संकेतक ओस्मा संकेतक परिभाषा चलने वाला औसत ओसीलेटर (ओएसएमए) एक तकनीकी विश्लेषण उपकरण है जो एक थरथरानवाला (एमएसीडी) और इसकी चलती औसत (सिग्नल लाइन) के बीच अंतर को दर्शाता है। ओएसएमए संकेतक ओएसएमए का उपयोग कैसे करें चरम क्षेत्रों में बढ़ने से स्विचन तेजी से उलटा हुआ ओएसएमए स्विचिंग का संकेत हो सकता है बढ़ने से गिरने से बियरिश रिवर्सल का संकेत हो सकता है। शून्य अक्ष को पार करना: शून्य से ऊपर ओएसएमए (इसके सिग्नल लाइन के नीचे से एमएसीडी क्रॉसिंग से मेल खाती है) शून्य से नीचे गिरने वाला एक खरीदने सिग्नल ओएसएमए उत्पन्न करता है (एमएसीडी सिग्नल लाइन से ऊपर से मेल करता है) एक सेल सिग्नल उत्पन्न करता है। थरथरानवाला (ओएसएमए) संकेतक की औसत चलती है ऑस्सीलेटर फॉर्मूला का मूविंग एवरेज (गणना) ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में ऑस्केलेटर की चलती औसत का उपयोग कैसे करें IFC बाजार द्वारा प्रस्तुत किए गए एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में से एक डाउनलोड करने के बाद संकेतक का उपयोग करें। IFCMARKETS। कार्पोरेशन 2006-2017 आईएफ़सी मार्केट्स अंतरराष्ट्रीय वित्तीय बाजारों में अग्रणी दलाल है जो ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार सेवाएं प्रदान करता है, साथ ही साथ भविष्य, सूचकांक, स्टॉक और कमोडिटी सीएफडी। 2006 के बाद से कंपनी तेजी से काम कर रही है, जिससे दुनिया भर में 60 देशों में 18 भाषाओं में अपने ग्राहकों की सेवा की जा रही है, ब्रोकरेज सेवाओं के अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप। जोखिम चेतावनी नोटिस: ओटीसी बाजार में विदेशी मुद्रा और सीएफडी ट्रेडिंग में महत्वपूर्ण जोखिम है और नुकसान आपके निवेश से अधिक हो सकता है। आईएफसी बाजार संयुक्त राज्य अमेरिका और जापान के निवासियों के लिए सेवाएं प्रदान नहीं करता है। OsMA रंग सूचक के लिए ऐलर्ट जनवरी 2011 में शामिल किया गया स्थिति: जूनियर सदस्य 6 डाक खैर, जाहिरा तौर पर मैं अभी भी कुल नौसिखिया हूं जब व्यापार की बात आती है, खासकर जब यह कोडिंग की बात आती है Ive लगभग व्यापार किया गया 2 साल और अंत में व्यापार के लायक कुछ है Ive एक प्रणाली है कि मुझे पता है, और लाभदायक हो सकता है, लेकिन मैं इस तथ्य के कारण बहुत सारे व्यापारों की याद आती है कि मैं एक संकेतक ढूंढ सकता हूं जो मुझे चेतावनी दे सकता है जब मुझे स्थिति खोलने की आवश्यकता के करीब होने पर क्या हो सकता है तो मैं इस निष्कर्ष पर आया कि मुझे अपने आप को कोड की जरूरत है। एसीर ने कहा है कि आपके पास कोई कोडिंग अनुभव बिल्कुल नहीं है। खैर, मैं पिछले 3 दिनों के नेट पर सब कुछ पा रहा था। मैंने सभी सामग्री डाउनलोड की है जो मुझे कोडिंग संकेतक एमटी 4 के लिए एक ईईएस पर मिल सकता है। लेकिन कोई भाग्य के साथ नहीं मुझे कुछ चाहिए जो मुझे लगता है कि थोड़ा जटिल है, लेकिन बहुत संभव है अगर केवल मुझे कुछ अनुभव होता है मैं किसी के लिए मेरे लिए संकेतक को कोड करने के लिए नहीं कह रहा हूं (हालांकि यह बहुत सराहना की जाएगी) मुझे वास्तव में क्या चाहिए कुछ मदद पुनश्च। मैं करीब 20 विचलन और अन्य कस्टम संकेतकों के माध्यम से चले गए हैं कि कैसे पेशेवरों ने ऐसा कुछ किया है, लेकिन हमेशा फंस गया था ठीक है यहाँ जाता है: मुझे एक ओस्मा (12,26) के प्रत्येक स्विंग के सबसे ऊपर और नीचे के अंक प्राप्त करने और चिह्नित करने की आवश्यकता है , 9) और हर स्विंग के लिए प्रासंगिक मूल्य प्राप्त करने और चिह्नित करने में सक्षम हो। मैं एक स्विंग को परिभाषित करता हूं जैसा कि एक झूला है: एक स्विंग ऊपर से होगा, ओस्मा बिंदु पर जाता है (0 रेखा से ऊपर) एक स्विंग नीचे बिंदु से होगा ओस्मा बिंदु पर जाता है (0 रेखा से नीचे) ) अब यह है कि Ive अभी तक मिल गया है। कृपया हंसी मत करो मैं एक नौसिखिया ओएसएमएएनओबीएआरएमएएमएक्स ओएसएमएएनएबीआरएमिन 0 ओएसएमएबार्नाव आईओएसएमए (शून्य, 0, 12, 26, 9, प्राइकाक, आई) ओएसएमएबीएआरपीआरआईआईओएसएमए (शून्य, 0, 12, 26, 9, पीआरसीसीओसी, i1) अगर ((ओएसएमएबीएआरएनए जीटी OSMABARPREVIOUS) ampamp (OSMABARNOW जीटी OSMANOWBARMAX)) OSMANOWBARMAX OSMABARNOW अगर ((OSMABARNOW lt OSMABARPREVIOUS) ampamp (OSMABARNOW lt OSMANOWBARMIN)) OSMANOWBARMIN OSMABARNOW अगर ((OSMABARNOW lt 0) ampamp (OSMABARPREVIOUS जीटी 0) OSMANOWBARMAX 0 अगर ((OSMABARNOW जीटी 0) ampamp (OSMABARPREVIOUS lt 0) OSMANOWBARMIN 0 कोड चूसना मुझे पता है, लेकिन यह है कि मैं कैसे उच्च और निम्न बिंदुओं को प्राप्त करने के बारे में सोचा था। क्या ऐसा काम होगा और मुझे मूल्य (बाजार मूल्य) कैसे मिलता है जो ओस्मा उच्च और चढ़ाव और मैं ओस्मा पर उस स्थिति को कैसे चिह्नित करूंगा और मूल्य के रूप में भी एक छवि संलग्न करूँगा, क्योंकि मुझे लगता है कि मेरा स्पष्टीकरण थोड़ा अस्थिर हो सकता है। कृपया मेरे कोडन कौशल और जो मैं हासिल करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन कृपया कुछ सलाह बहुत सराहना की जाएगी आप अग्रिम संलग्न छवि में (क्लिक करें विस्तार करने के लिए) हे mfrossouw। कुछ संकेतकों में विचलन एक आसान कोड है ओएसमा या मैकड के रूप में आसान नहीं हैं यहां एक ओस्स्मा विचलन का प्रयास है जो कि Fx5 जितना अधिक आप इसका अध्ययन करेंगे उतना ही आप देखेंगे कि विचलन को परिभाषित करना कितना कठिन है नौसिखिया सीढ़ी के कई भाग हैं, ये अभी तक आगे नहीं थे क्लाइम्बिन रखें यह समय पर फिसलन हो सकता है, हालांकि बहुत सावधान रहें। मुझे लगता है कि उन हमलों में से एक ने हमें तेल की एक बाल्टी लाई थी। सिर्फ प्रतियोगिता में कटौती करने के लिए यदि फिर पता है कि मेरा क्या मतलब है ज संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment