Sunday 19 November 2017

Indicadores - विदेशी मुद्रा - mt4 - ब्रेकआउट


अविश्वसनीय सटीकता किसी भी विदेशी मुद्रा चार्ट पर सर्वश्रेष्ठ ट्रेडों को गिनती करता है। स्पष्ट प्रविष्टि और निकास बिंदुओं के साथ इंटरफेस का उपयोग करने में आसान। ब्रेकआउट की शक्ति के साथ संयुक्त फ्रैक्टल की सटीकता बड़े आंदोलनों की शुरुआत में हो रहा है कि भग्न ब्रेकआउट संकेतक क्या है 1000 पिप्स के बड़े आंदोलनों को खेलने से पहले उन्हें सही तरीके से चिह्नित किया जा सकता है। मैन्युअल व्यापार कभी अधिक मज़ा नहीं किया गया है यह प्रवृत्ति आपका मित्र है किसी विशेष प्रवृत्ति की ताकत का मूल्यांकन करता है और रेट्रेसमेंट के आधार पर प्रवेश करने के लिए सबसे अच्छा समय की गणना करता है। कई पुष्टिकरण डडस को फ़िल्टर करते हैं, एक रिट्रेसमेंट के बाद सूचक फ्रैक्टल सेट अप के लिए प्रतीक्षा करता है। तीर को पढ़ने के लिए आसान आपको एक संभावित व्यापार चल रहा है यह बताने दो। प्रविष्टि और निकास बिंदुओं को साफ़ करेंएक तीर और एक पॉप अप अलर्ट आपको बिल्कुल बताता है कि बाजार में प्रवेश करने के लिए कहां है। आपको ईमेल के माध्यम से भी सतर्क किया जा सकता है अपने मैन्युअल व्यापारिक कौशल को अगले स्तर तक ले जाओ। विदेशी मुद्रा रोबोट महान हैं लेकिन यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आपका मैन्युअल व्यापार कौशल तीव्र बने रहें। फ्रैक्टल ब्रेकआउट फॉरेक्स इंडिकेटर आपको सिखाता है कि किसी विदेशी मुद्रा चार्ट पर मैन्युअल रूप से महान ट्रेडों को कैसे ढूंढें। एक आसान पैकेज में एक जटिल रणनीति ज्यादातर लोग कभी भी भेदभाव को समझते हैं। वह ठीक है। हमारे विदेशी मुद्रा सूचक आपके लिए सभी भारी भार उठाता है किसी भी विदेशी मुद्रा रोबोट के साथ महान काम करता है यह अपने व्यापार को पूरक करने के लिए किसी भी विदेशी मुद्रा रोबोट के साथ प्रयोग करें। यह दोनों दुनिया का सबसे अच्छा है जितना चाहें उतना व्यापार करें काम या पूर्ण समय के बाद आपको एक चिकनी गति से व्यापार करने में मदद करता है कोई देर रात नहीं, कोई दूसरा अनुमान नहीं लगा। आप अगले विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए हमेशा तैयार होंगे। यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि जब आप बाजार में खरीदते समय पैसे कमाने के लिए कम खरीदते हैं और ऊंचे और बेचते हैं, फ्रैक्टल, ब्रेक-आट और प्रवृत्ति की ताकत के संयोजन में हमारे पास एक पूर्ण व्यापार प्रणाली है। किसी भी समय फ़्रेम या मुद्रा युग्म के लिए बनाया गया बड़ा समय सीमा आपको बड़े ट्रेडों देगा। कम समय सीमा आपको अधिक संकेत देगी। एक पूर्ण विदेशी मुद्रा रणनीति सिर्फ एक और विदेशी मुद्रा सूचक से अधिक है पूर्ण रणनीति जो आपको शुरू से खत्म करने के लिए बाजारों में व्यापार करने में मदद करती है। स्वचालित फिबोनैकी लाभ स्तर ले लो स्वचालित रूप से अपने लाभ उठाने वाले लाभ स्तरों के साथ आपके व्यापार से बाहर निकलें। मेरे विदेशी मुद्रा खाते पर इस सूचक का प्रयोग शुरू करने के लिए मुझे क्या करना चाहिए? भग्न ब्रेकआउट फॉरेक्स सूचक मेटा ट्रेडर 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के अंदर चलाता है। कई विदेशी मुद्रा दलाल मुफ्त मेटाट्रेडर 4 डेमो ट्रेडिंग खातों की पेशकश करते हैं जिनमें आपके पास सब कुछ है जो आपको ज़रूरत होगी। एमटी 4 स्थापित होने के बाद सूचक को किसी भी विदेशी मुद्रा चार्ट में संलग्न करना और व्यापार शुरू करना। किसी भी पिछले अनुभव की आवश्यकता है हम नए उपयोगकर्ताओं के साथ अपने सभी सॉफ्टवेयर को ध्यान में रखते हैं। कौशल स्तर की परवाह किए बिना कोई भी इस सूचक का उपयोग कर सकता है क्या मुझे इस प्रणाली के साथ विदेशी मुद्रा रोबोट का उपयोग करना चाहिए? कई रोबोटों का उपयोग करना हमेशा अच्छे परिणाम के लिए प्रोत्साहित किया जाता है इन सभी विदेशी मुद्रा रोबोट बहुत ही अच्छे विकल्प हैं I इस प्रणाली का व्यापार करने के लिए सबसे अच्छा समय क्या है दिन के किसी भी समय काम करता है प्रति दिन सैकड़ों व्यापार संकेत हैं, ताकि जब आप व्यापार करना चाहते हैं तब आप आसानी से चुन सकते हैं। उपयोगकर्ता समीक्षा आपको यह बताने के लिए एक त्वरित चिल्लाना है कि यह सप्ताह एक. व....सो.एम. वेबिनार की मदद से मैंने 900 लाभ बंद कर दिया। मैं अब कुछ वर्षों के लिए अपने भग्न ब्रेकआउट संकेतक का उपयोग कर रहा हूं, और मैं कह सकता हूं कि यह अनिवार्य है। यह उपकरण किसी भी गंभीर व्यापारी के लिए आवश्यक है यदि आप कभी-कभी व्यापार कर रहे हैं, तो आपके पास यह उपकरण है कि मैं एक सप्ताह के लिए अपने सॉफ़्टवेयर का उपयोग कर रहा हूं। अब मुझे यह बताना चाहिए कि मैं इसके बिना जीवित रहने के बारे में नहीं जानता था I चार वर्षों से विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं और यह सबसे अच्छा पैसा Ive कभी भी (विदेशी मुद्रा) व्यापार के लिए सॉफ्टवेयर पर खर्च किया तो, बंद में - एक महान उत्पाद के लिए धन्यवाद मैं सूचक पर इस सप्ताह एक हत्या कर रहा हूँ मेरे पास कामों में एक बड़ा व्यापार है (उम्मीद है कि) 1000 से ऊपर बंद होगा। मैं अपने बहुत आकारों में वृद्धि कर रहा हूं क्योंकि सूचक मेरे साथ चला जाता है, इसलिए मेरा पैसा प्रबंधन स्थान पर है। आखिर में, मुझे यकीन है कि आप मेरी प्रशंसापत्रों से थक चुके हैं, लेकिन मैंने जून 16 में 3,000 जमा किए और 31 जून को 8,000 रुपये के साथ बंद कर दिया। अपने सामान से प्यार है .. thsi नया सूचक मेरे लिए बहुत अच्छा कर रहा है मैं मैनुअल वास्तव में महान काम कर रहा हूं और मैं इस सप्ताह भी अपने स्वचालित रोबोटों में से एक को भी पसंद करूंगा जब आप पहली बार शुरू हो गए तो आपके सभी समर्थन के लिए धन्यवाद मैं फ्रैक्टल ब्रेकआउट जानता हूं और मुझे बहुत अच्छा लगता है। बीमार इसे इस्तेमाल करते रहें क्या आपके इस निर्देशक के लिए स्पेनिश में कोई मैनुअल है मैं अपनी भाषा में सभी विवरण पढ़ना चाहता हूं, और शायद मेरा अनुवाद बहुत सफल रहा है। यह मेरा दूसरा खाता है मैं पहले से ही phenometinal परिणामों के साथ अपने प्राथमिक एसी पर भग्न सूचक का उपयोग कर रहा हूँ। बहुत खुश। कृपया इसे एक प्रशंसापत्र के रूप में उपयोग करें मुझे इंटरनेट पर 3-4 अन्य रोबोट साइटें जला दी गई हैं I मैं सोच रहा था कि यह सब एक घोटाला था। शुक्र है कि मैं आपकी साइट पर आया और अद्भुत मैनुअल इंडिकेटर। मेरे पास पहले तीन पंक्ति में 3 लाभप्रद व्यवसाय थे और चीजें सिर्फ रोलिन रखती थीं। बीमार आपको पता चले कि कैसे चीजें जाती हैं, लेकिन अभी तक मैं इस प्रणाली से उत्साहित हूँ। ब्रेकआउटपैंसेएगल। एमक्यू 4 ब्रेकआउटपैंसेएगल सूचक का उद्देश्य यह एक ब्रेकआउट इंडिकेटर है, जो कि पूर्वनिर्धारित ब्रेकआउट से मूल्य को तोड़ने के लिए दैनिक आधार पर उपयोग किया जाता है जोनों। जबकि कई व्यापारी इसे डिफ़ॉल्ट पैरामीटर को बदलते बिना उपयोग करने के लिए जाना जाता है, इसलिए पैनसेएगल एक बहुमुखी उपकरण है जो इससे मददगार होता है: - ब्रेकआऊट ज़ोन को बेहतर हाइलाइट और विज़ुअलाइज़ करना - दैनिक आधार पर आपके व्यापार का समय (अपनी कस्टम ब्रेकआउट श्रेणी सेट करके) - व्यापार अनुशासन में सुधार (आप व्यापार के समय केवल व्यापार करते समय) - प्रारंभिक कमजोर ब्रेकआउट और ब्रेकआउट लाइनों के परीक्षणों को फ़िल्टर करें - ब्रेकआउटपैंसेएगल 1 घंटे के दौरान बाद में संभावित पुनः प्रविष्टियों के साथ भी मदद मिलती है EURUSD: BreakoutPANCAEAGLE सूचक संकेतों को कैसे पढ़ें सूचक रंगीन बक्से खींचता है: लाल बॉक्स - फैला हुआ ब्रेकआउट क्षेत्र के अंत तक शुरुआत करता है। यह कोई व्यापार क्षेत्र नहीं है व्यापारियों को लाल बॉक्स समाप्त होने तक इंतजार करना होगा। ग्रीन लाइन - बॉक्सब्रेक ऑफसेट जोन - ब्रेकआउट क्षेत्र के ऊपर और नीचे हरा बफर बनाता है। यह बफर निम्न के लिए एक फिल्टर के रूप में कार्य करता है: ब्रेकआउट लाइन परीक्षण, ब्रेकआउट लाइन के आसपास शोर और यह व्यापारियों को व्यापार के लिए तैयार करता है। ब्लू ज़ोन - यह ब्रेकआउट रेंज के रूप में उठाए गए घंटे के बीच में निम्न मूल्य सीमा के लिए सटीक उच्च है। BreakoutPANCAEAGLE 5 मिनट EURUSD: BreakoutPANCAEAGLE सेटिंग्स संख्या - OfDays - केवल चार्ट पर पैन्सेएगल चित्र के साथ कितने दिन दिखाए जाएंगे, यह किसी भी तरह से गणना को प्रभावित नहीं करता है। अवधिबैजिन - जिस समय पर पैनसेएगल चैनल के लिए सीमा शुरू होती है, वह अवधि, जिस पर पेंसिलेड चैनल के लिए रेंज बॉक्सएंड समाप्त हो जाती है - जिस समय पर सभी पैन्सेएगल आरेखों का अंत हो जाएगा बॉक्सब्रेकऑट ऑफसेट - उस हरे रंग के लिए पिप्स की संख्या आप चाहते हैं बफर ज़ोन BreakotPANCAEAGLE PANCAEAGLE के साथ ब्रेकआउट निर्देशों को फ़िल्टर करना मुख्य रूप से ब्रेकआउट की दिशा को छानने के लिए अन्य संकेतकों के साथ संयोजन में इस्तेमाल किया जा सकता है। ऐसी प्रवृत्ति संकेतक के बीच में BBandsStopv1.mq4 है, जिसका इस्तेमाल प्रवृत्तियों की पहचान के लिए किया जाता है। BBandsStopv1.mq4 PANCAEAGLE के साथ BBandsStop का उपयोग करने का नियम यह सुझाव दिया है कि ट्रेडर्स केवल पैन्सेएगल संकेतों के साथ ब्रेकआउट लेने पर विचार करें, यदि ब्रेकआउट की दिशा BBandsStop सूचक द्वारा दिखाए गए रुझान की दिशा से सहमत हो। हालांकि, यह अंतिम उपकरण नहीं है कई अन्य प्रवृत्ति संकेतक हैं जो BBandsStop के स्थान पर उपयोग किए जा सकते हैं, यहां तक ​​कि एक साधारण पोरबॉलिक एसएआर सूचक भी। मैं सिर्फ यह संकेत मिला और जानना चाहता हूं कि आप किस अवधि में, Periodbegin द्वारा क्या मतलब है, सबसे अच्छी सेटिंग क्या है और मैं प्रत्येक अलग-अलग ट्रेडिंग जोड़े समायोजित कर सकता हूँ। पेरेडबैजिन और पीरियडएंड आपको एक लाल बॉक्स आकर्षित करेगा, जिसके अंदर व्यापार की अनुमति नहीं है। यह आपके ऊपर है, उन चर के लिए क्या घंटे लगाए गए आमतौर पर, व्यापारियों ने उन्हें एक तरह से संरेखित किया होगा कि जब लंदन या न्यू यार्क खुले (सबसे सक्रिय व्यापारिक घंटे) व्यापार शुरू होता है। विभिन्न समय क्षेत्रों में रहने वाले व्यापारियों को अपनी लाल बॉक्स श्रेणी बनाने की आवश्यकता होगी। बहुत अच्छे और महान काम है, लेकिन कभी भी डाउनलोड नहीं किया जा सकता का उपयोग करें राइट क्लिक करें इस रूप में सहेजें। मुझे यह सूचक एच 4 टीएफ या उससे कम पर रोजाना व्यापार में वास्तव में मददगार मिला। लेकिन उच्च टीएफ पर यह केवल लाल खड़ी रेखा दिखाता है। मैं तीन अलग-अलग अवधि, अल्पावधि, मध्य, दीर्घ अवधि में व्यापार करता हूं। अगर इस का एक साप्ताहिक संस्करण या समान होगा तो मेरे जैसे दीर्घकालिक व्यापारी के लिए यह सहायक होना चाहिए बीटीडब्ल्यू हमारे लिए साझाकरण संकेतक के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। दिलचस्प सूचक मुझे त्रिकोण से बेहतर पसंद है, क्योंकि स्तर वास्तविक वास्तविक ऐतिहासिक आपूर्ति और मांग के स्तर पर आधारित हैं, जो काल्पनिक आधार पर नहीं बल्कि उन कोणों पर आधारित हैं जो सम्मान नहीं किए जा सकते हैं या नहीं। प्रश्न: क्या लक्ष्य के लिए अंगूठे का कोई नियम है: स्टॉप लॉस, प्रॉफिट के लिए बाहर निकलें, आदि। क्या सूचक ऐसा कुछ करेगा जिसका मतलब है कि यह आपके सभी कामों के लिए फिर से धन्यवाद से बाहर निकलने का समय है। इस अच्छे काम के लिए धन्यवाद। लेकिन कृपया क्या आप कृपया मुझे लंदन सत्र के लिए 4 घंटे की समय सीमा के लिए संभावित सेटिंग दे सकें ताकि मुझे यह सुनिश्चित किया जा सके कि जीएमटी में सही तरीके से धन्यवाद एक बार फिर। नमस्ते, कृपया बेचने के दौरान समझाएं। उपरोक्त उदाहरण केवल आपको धन्यवाद खरीदते हैं

No comments:

Post a Comment